पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

चित्रकूट में मिला युवक का शव:21 नवंबर को होनी थी शादी, खरीददारी करने गया था प्रयागराज; अचानक हो गया लापता

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में मिला युवक का शव। - Money Bhaskar
चित्रकूट में मिला युवक का शव।

चित्रकूट में एक युवक का शव मिला है। उसकी 21 नवंबर को शादी होनी थी। जिसकी तैयारी करने के लिए वह प्रयागराज गया था। फिर वह ट्रेन से किसी अज्ञात स्थान के लिए निकल गया। वहां से उसे अपने घर तिलक के मौके पर लौटना था। लेकिन वह नहीं पहुंचा। तो घरवालों ने तलाश शुरू की। फिर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में मैहर मंदिर से कुछ दूरी पर उसका शव मिला है।

घर से 20 हजार रुपए लेकर निकला था

जिले के मऊ थाना क्षेत्र भिटारी गांव निवासी हरीओम पांडे (24) के परिजनों ने बताया कि वह पुणे में काम करता था। उसकी शादी पुरा गांव में तय हुई थी।19 नवंबर को उसका तिलक व 21 नंवबर को विवाह तय था। वह 17 नवंबर को घर से 20 हजार रुपए लेकर खरीदारी करने की बात कहकर प्रयागराज गया था।

नैनी में अपने दोस्त के घर रुका था

वह नैनी में अपने दोस्त के यहां रूका था। तिलक के दिन जब वह नहीं लौटा तो परिजन प्रयागराज पहुंचे। पता चला कि वह ट्रेन से अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गया। तब परिजनों ने नैनी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार को मैहर मंदिर से कुछ दूरी पर रेलवे स्टेशन के पास उसका शव मिला। स्थानीय पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि जहरीला पदार्थ खाने से उसकी मौत हुई है। शरीर में चोट के निशान नहीं दिखे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...