पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में ज्वैलरी की दुकान से 50 लाख की चोरी:कार सवार होकर आए बदमाश ने पहले दुकान का शटर तोड़ा, फिर उठा ले गए तिजोरी

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में ज्वैलरी की दुकान से 50 लाख की चोरी - Money Bhaskar
चित्रकूट में ज्वैलरी की दुकान से 50 लाख की चोरी

चित्रकूट शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके पुरानी बाजार चौक के पास स्थित सराफा की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी पार कर दी। सर्राफा व्यापारी सुनील सुहाने की दुकान पुरानी बाजार चौक के पास स्थित है व्यापारी ने बताया कि गुरुवार की रात को वह प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर के घर गए थे। सुबह चोरी का घटना का पता चला। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

पड़ोसियों ने दुकानदार को दी सूचना
​​​​​​​शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों ने बताया कि उनकी दुकान का शटर नीचे का हिस्सा कटा और कुछ उठा हुआ है। जिस पर वह दुकान पहुंचे और जब शटर उठाकर अंदर देखा तो होश उड़ गए उनकी दुकान में रखी तिजोरी ही गायब मिली इसके अलावा कुछ और सामग्री भी चोरों ने पार कर दी थी दुकानदार के अनुसार तिजोरी में लगभग 50 लाख के जेवरात होने की संभावना है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोर कैद हो गए हैं। कार सवार होकर आए थे बदमाश।अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से भी चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह का कहना है कि सीसीटीवी वीडियो मिल गया है उसे पहचान कर चोरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और चोरी की घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...