पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

चित्रकूट में प्रियंका गांधी करेंगी संवाद कार्यक्रम:कामतानाथ मंदिर में करेंगी दर्शन, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में प्रियंका गांधी मंदाकिनी के तट पर महिलाओं के साथ करेंगी संवाद कार्यक्रम।  - Money Bhaskar
चित्रकूट में प्रियंका गांधी मंदाकिनी के तट पर महिलाओं के साथ करेंगी संवाद कार्यक्रम। 

चित्रकूट में बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का दौरा है। यहां वह मंदिरों में दर्शन करेंगी। जिसके बाद वह मंदाकिनी नदी के किनारे महिलाओं के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगी। वह अपने अभियान के माध्यम से महिलाओं को अपने साथ जोड़ने में जुटी हुई है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू भी चित्रकूट पहुंचे हुए हैं।

मंदाकिनी नदी के किनारे करेंगी संवाद कार्यक्रम

जिले में संवाद से पहले प्रियंका गांधी एक बजे मत्तगजेन्द्रनाथ शिव मंदिर और फिर 3 बजे कामतानाथ मंदिर में दर्शन करेंगी। हाल ही में कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव में 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने का ऐलान किया था। साथ ही कांग्रेस ने सरकार बनने पर लड़कियों को स्कूटी और स्मार्टफोन देने का वादा किया है। सरकारी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा। तथा नए सरकारी पदों में आरक्षण प्रावधानों के तहत 40 फीसदी नियुक्ति देगी।

गांव-गांव से बुलाई जा रही महिलाएं

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आज शाम प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू भी धर्म नगरी पहुंच गए हैं। उनके संवाद कार्यक्रम और पूजन स्थल पर सुरक्षा को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। भारी सुरक्षा बल राम घाट किनारे और कामदनाथ मंदिर के आसपास तैनात रहेगा। कांग्रेस की जिला उपाध्यक्ष रंजना पांडे ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गांव-गांव से महिलाओं को बुलाया गया है। उधर सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुस्तैदी की जा रही है।