पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चित्रकूट पहुंची सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य:अधिकारियों के न आने पर खेद प्रकट किया, बोलीं- सरकार से करेंगी शिकायत

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्य सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य छाया देवी का स्वागत किया गया। - Money Bhaskar
राज्य सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य छाया देवी का स्वागत किया गया।

उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य छाया देवी बुधवार को चित्रकूट पहुंचीं। उन्होंने टाउन हॉल करबी में सफाई नायक और कर्मचारियों के साथ बैठक की। उन्होंने सफाई कर्मचारियों से कहा कि जो भी समस्याएं हैं, उनका मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री से निस्तारण कराया जाएगा।

अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान छाया देवी ने अधिकारियों को बैठक में न आने और व्यवस्थाएं न कराने पर खेद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश सरकार से इसकी शिकायत करेंगी। अधिकारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार को बदनाम करने की फिराक में है। इन अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

कर्मचारियों को मिलें सारी सुविधाएं

राज्य आयोग की सदस्य ने कहा कि किसी भी सफाई कर्मचारी का पीएफ नहीं काटा जाता है और न ही उनके खाते में जाता है। राज्य सरकार एवं सफाई कर्मचारी आयोग के निर्देश हैं कि सफाई कर्मचारियों को सभी सुविधाएं मिलना चाहिए। ठंड के समय में उन्हें गर्म कपड़े दिया जाना चाहिए तथा माह में चार छुट्टियां होनी चाहिए। संविदा आउटसोर्सिंग व शासकीय सफाई कर्मचारियों का विवरण मांगा गया है।

बैठक में मां सदस्य के सचिव सूरजपाल दयाल आशीष कुमार, जिला सूचना अधिकारी सुरेंद्र कुमार, भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री और नगर पालिका सभासद प्रेम लाल बाल्मीकि, सानू गुप्ता आदि रहे।

खबरें और भी हैं...