पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चित्रकूट में तहसील दिवस पर मनाया गया संपूर्ण समाधान दिवस:लंबित मामलों के जल्द निस्तारण का दिया निर्देश, लोगों से मतदाता सूची में नाम जुड़वाने को कहा

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में तहसील दिवस पर डीएम व एसपी ने सुनी लोगों की शिकायतें। - Money Bhaskar
चित्रकूट में तहसील दिवस पर डीएम व एसपी ने सुनी लोगों की शिकायतें।

चित्रकूट में डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल तथा एसपी धवल जयसवाल संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। जहां उन्होंने लंबित चल रहे मामलों को जल्द निस्तारित करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। साथ ही लोगों से अपील भी की है कि जल्द ही मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वा ले।

राजस्व टीम को मौके पर जाकर निस्तारण करने को कहा
जिले के डीएम ने तहसील दिवस पर समाधान दिवस रजिस्टर को देखकर रिपोर्ट की जांच की है। तथा कहा कि जो समस्याएं लंबित हैं। उनका निस्तारण जल्द से जल्द कराया जाए। संपूर्ण समाधान दिवस में क्षेत्र से आए हुए फरियादियों की समस्याओं को सुनकर शीघ्र निस्तारण के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए। उन्होंने राजस्व से सम्बन्धित मामलों पर कहा की मौके पर पुलिस एवं राजस्व टीम जाकर निस्तारण कराया।

लेखपालों से कहा जमीन के मामलों को ईमानदारी से खत्म करें
लेखपालों से कहा कि जो भी भूमि संबंधी मामले हैं। उन्हें मौके पर जाकर ईमानदारी के साथ निस्तारण कराएं। इस समय मतदाता पुनरीक्षण का कार्य चल रहा है। उसको देखते हुए जिन लोगों के मतदाता सूची में नाम नहीं है। उनके फार्म भरवाकर नाम जुड़वाएं। महिलाओं तथा 18 एवं 19 साल आयु के लोगों के अधिक से अधिक मतदाता सूची में नाम जुड़वाने की कार्यवाही सुनिश्चित कराएं।

खबरें और भी हैं...