पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में नशे में पत्नी की कर दी हत्या:पति ने लाठी-डंडों से किया वार, सिर पर लगी थी चोट: इलाज के दौरान हुई मृत्यु-आरोपी फरार

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की मौत से घर में मचा कोहराम - Money Bhaskar
युवती की मौत से घर में मचा कोहराम

चित्रकूट में शराब के नशे में पति देव कुमार ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। जिससे फूल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे। तब युवती ने दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वह आरोपी की तलाश कर रही है।

शराब पीने को लेकर हुआ था दोनों में झगड़ा

जिले कि सीतापुर चौकी क्षेत्र के बरमपुर गांव में शुक्रवार की रात देव कुमार दारू पीकर घर आया। देव कुमार का पत्नी फुल कुमारी से झगड़ा हो गया। जिससे गुस्से में आकर देव ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे फूल कुमारी बुरी तरह से घायल हो गई। इसके बाद आरोपी घर से कहीं भाग गया। मामले की जानकारी देव कुमार के भाई महेंद्र को हुई तो वह मौके पर पहुंचा। तो देखा कि फूल कुमारी लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी। उसने उसे एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले गया।

डॉक्टरों ने प्रयागराज के लिए किया था रेफर

इमरजेंसी में तैनात डॉ बीएस द्विवेदी ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत देख प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने एंबुलेंस द्वारा प्रयागराज स्वरूप रानी हॉस्पिटल में फूल कुमारी को एडमिट करा दिया। 2 घंटे इलाज के बाद उसकी मृत्यु हो गई। इस बात की जानकारी महेंद्र ने फोन द्वारा अपने परिजनों को दी। इस बात की सूचना पर मौके पर चौकी प्रभारी सीतापुर प्रवीण कुमार पहुंचे। जहां आरोपी पति देव कुमार घर से फरार था। फूल कुमारी के दो लड़के और एक लड़की हैं।

सिर में आई थी गंभीर चोट

मृतक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस संबंध में चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि नशे में धुत पति ने पति की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसके सर में गंभीर चोट आई थी। मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...