पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चुनाव आयोग को मुंह चिढ़ा रही मोदी-योगी की होर्डिंग:चित्रकूट में मुख्य विकास अधिकारी के कार्यालय के बाहर ही हो रहा प्रचार

चित्रकूट5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा चुनाव को लेेकर आचार संहिता लागू हैं, लेकिन इसके बाद भी मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर ही प्रचार हो रहा है। - Money Bhaskar
विधानसभा चुनाव को लेेकर आचार संहिता लागू हैं, लेकिन इसके बाद भी मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर ही प्रचार हो रहा है।

चित्रकूट में मोदी-योगी की होर्डिंग चुना आयोग को मुंह चिढ़ा रही है। विधानसभा चुनाव को लेेकर आचार संहिता लागू हैं, लेकिन इसके बाद भी मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर ही प्रचार हो रहा है। होर्डिंग में मोदी-योगी के साथ ही डिप्टी सीएम केशव मौर्य की फोटो भी लगी है। ऐसे में किसी अधिकारी ने उसे हटाने की जहमत नहीं उठाई।

मुख्य विकास अधिकारी अमित कुमार असेरी का कहना है कि जिले की सभी होर्डिंग हटवा दी गई है। अगर यह होर्डिंग लगी है तो यह गलत है। यह जांच का विषय है। किसी ने शरारत कर यह होर्डिंग लगा दी है। इसको भी तुरंत हटवा दिया जाएगा।

योजनाओं की दी गई है जानकारी

जिले में आचार संहित लागू हाेने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग और बैनर उतार दिए गए थे। लेकिन मुख्य विकास अधिकारी के कार्यालय के बाहर अभी होर्डिंग लगी हुई है। होर्डिंग में उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन विभाग की प्रमुख योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया है।

इसके अलावा कुमारी राधिका सिंह 2 वर्ष पहले इंटरमीडिएट में प्रथम स्थान प्राप्त की थी उसके घर तक की रोड की विशेष मरम्मत कराई गई थी और यह बोर्ड भी लगाया गया था आज तक उसी तरह लगा है।

खबरें और भी हैं...