पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार:ई-रिक्शा से हो रही थी गांजा की सप्लाई, आरोपी ने बताया- गैंग बनाकर करते हैं तस्करी

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के निर्देश पर सघन वाहन जांच अभियान कर रहे यातायात प्रभारी योगेश यादव ने चेकिंग के दौरान गांजा की खेप पकड़ी है। बता दें कि जिला मुख्यालय के ट्रैफिक चौराहा के पास यातायात प्रभारी अपनी टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। रेलवे स्टेशन की तरफ से ई-रिक्शा में सवार एक लोग तीन बैग लेके आ रहे थे।

पुलिस को उम्मीद- बड़े गैंग का हो सकता है खुलासा

ई रिक्शा में तीन बैग लगे थे चेकिंग के दौरान बैग की चैन खोलकर योगेश यादव ने देखा तो उनमें गांजा भरा था। ई रिक्शा चालक सहित सभी को पकड़ कर करबी कोतवाली भेज दिया है। कोतवाली पुलिस पूछताछ कर रही है। संभावना है कि नशे के कारोबारी से पूछताछ के दौरान बड़े गिरोह का खुलासा हो सकता है।

करीब दो लाख का है गांजा

अभी तक इस संबंध में पुलिस विभाग द्वारा जानकारी नहीं दी गई है बताया गया है कि गांजा की खेप पकड़ी गई है पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। इस मामले में यातायात प्रभारी योगेश यादव ने बताया कि पूछताछ के दौरान ई रिक्शा चालक ने बताया है कि वह रेलवे स्टेशन में खड़ा था स्टेशन के अंदर से तीन बैग लेकर एक व्यक्ति आया और रिक्शे में सवार होकर चित्रकूट जाने की बात कही थी। ई रिक्शा चालक उसे लेकर चित्रकूट जा रहा था। तभी ट्रैफिक चौराहा के पास पकड़ा गया। गांजा कारोबारी से पूछताछ जारी है यह गांजा की कीमत लगभग दो लाख से ज्यादा है।

खबरें और भी हैं...