पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में जारी हैं सचिवों का धरना:समर्थन में उतरे ब्लॉक कर्मचारी, गांव के सचिव के सचिव से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्य बहिष्कार कर धरने में बैठ - Money Bhaskar
कार्य बहिष्कार कर धरने में बैठ

चित्रकूट पहाड़ी ब्लाक के एक गांव के सचिव घनश्याम दास शुक्ल से की गई मारपीट की घटना को लेकर ग्राम सचिवों का धरना बुधवार को भी जारी रहा। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर ग्राम सचिवों ने नाराजगी जताई। धरने में सदर ब्लाक कार्यालय के कर्मचारी, लेखपाल व राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने भी सचिवों के हड़ताल का समर्थन किया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा धरना

जिले के विकास भवन में चल रहे धरने में सचिव लोकेश सिंह ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जब तक नहीं हो जाती धरना जारी रहेगा। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष 12 मई को पहाड़ी ब्लाक में जिला अध्यक्ष विकास उर्फ हीरो मिश्रा शादी समारोह के लिए पंचायत भवन ना देने पर। सचिव घनश्याम दास शुक्ला की ब्लॉक परिषद में पिटाई की थी। इस मामले में जिलाध्यक्ष समेत चार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज है। उधर भारतीय जनता पार्टी युवा

दो दिनों में हो गिरफ्तारी, नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन

मोर्चा के जिलाध्यक्ष का आरोप है कि उन्हें फर्जी फंसाया जा रहा है। कोई मारपीट नहीं हुई है सचिव ने उनके पार्टी के नेताओं को अपशब्द कहे हैं। लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष चंद्रभूषण पांडे ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लेखपाल संघ के जिला महामंत्री अरबाज सिद्दीकी ने कहा कि दो दिनों के अंदर यदि गिरफ्तारी नहीं हुई। तो जिले के समस्त कर्मचारी हड़ताल कर देंगे।

ये सभी लोग रहे मौजूद

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने कहा कि अनैतिक तरीके से सरकारी कार्यालयों का दुरूपयोग किसी को नहीं करने दिया जाएगा। इस मौके पर अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी सिद्धार्थ गुप्ता, ग्राम पंचायत समन्वय समिति के अध्यक्ष आशुतोष कुमार, ग्राम पंचायत सचिव प्रियंबदा पांडेय, गायत्री पांडे, संगीता देवी, मुदित प्रताप सिंह, विश्व प्रधान मिश्रा, रामनारायण पांडेय, श्याम सिंह, राहुल सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...