पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में सड़क हादसा:दोस्त की बारात जा रहे थे 2 युवक, तेज रफ्तार बस ने बाइक में मारी टक्कर; दोनों की मौत

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट में दोस्त की बरात जा रहे रामानंद और प्रेमचंद नाम के 2 युवकों को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें, बड़वारा निवासी रामानंद और प्रेमचंद्र अपने दोस्त राकेश की बारात खुटहा बाइक से जा रहे थे। रास्ते में शिवरामपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार में प्राइवेट बस ने खुटहा मोड के पास दोनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

सूचना पर शिवरामपुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। मृतक रामानंद के पिता विश्वनाथ ने बताया, 2 साल पहले रामानंद की शादी हुई थी। एक 6 माह की बच्ची है। वह खेती किसानी का काम करता था।

मृतकों के परिजनों से मिले सपा जिलाध्यक्ष
उधर, प्रेमचंद्र के चाचा राममिलन ने बताया, पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर अभी फरार है। वहीं घटना की जानकारी होने पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज यादव व पूर्व विधायक वीर सिंह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। चौकी प्रभारी शिवरामपुर राकेश मौर्य ने बताया, हादसा देर रात हुआ है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...