पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में विकास खंड के सचिवों ने दिया धरना:2 दिन पहले बीजेपी नेता ने की थी मारपीट, आरोपी की गिरफ्तारी की उठाई मांग

चित्रकूट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में विकास खंड के सचिवों ने दिया धरना - Money Bhaskar
चित्रकूट में विकास खंड के सचिवों ने दिया धरना

चित्रकूट में सचिवों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है। पहाड़ी विकास खंड कार्यालय में घुसकर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ सचिव के साथ मारपीट की थी। उसी मामले को को लेकर सचिव उग्र हों गये और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विकास भवन में धरने पर बैठ गए हैं। धरने में दूसरे दिन शनिवार को भी जिले के ग्राम विकास अधिकारी और ग्राम पंचायत अधिकारी विकास भवन पर धरने पर बैठे हैं। जनपद के कोई भी सचिव शासकीय कार्यालयों के साथ-साथ ग्राम पंचायतों (फील्ड) में काम पर नहीं लौटे।

इस लड़ाई में हम सब हैं साथ

वहीं ग्राम विकास अधिकारी जगदीश पटेल ने कहा कि हमारे साथी के साथ कार्यालय में घुसकर मारपीट की गई है जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। वही पहाड़ी ब्लाक के महेंद्र सिंह तकनीकी सहायक धरने पर बैठे हुए हैं। जनपद के सभी ग्राम विकास अधिकारी एकदम लामबंद नजर आ रहे हैं। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के संरक्षक वीरेंद्र दुबे जी ने कहा कि इस लड़ाई में हम सब एक साथ हैं। प्रशासन द्वारा कार्यवाही नहीं की जाती तो राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद भी इनके साथ धरने पर बैठेगा।

बीजेपी नेता ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

उधर पहाड़ी थाना प्रभारी अजीत पांडे का कहना है कि भारतीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है जांच कर कार्रवाई की जा रही है। पहाड़ी ब्लाक में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के ऊपर लगाए जा रहे। आरोपों पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे ने कहा कि यह सारे आरोप मनगढ़ंत हैं वहां किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को अपमानजनक शब्द कुछ लोगों द्वारा बोला जा रहा था तभी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने उन्हें मना किया है।

खबरें और भी हैं...