पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नींद आने से ट्रेन से नीचे गिरा युवक:गेट पर बैठकर सूरत से घर लौट था शुभम, आरपीएफ ने अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

मानिकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात के सूरत से कमाकर एक युवक घर लौट रहा था। वह ट्रेन की गेट पर बैठा था और उसे अचानक नींद आ गयी। जिससे मानिकपुर के पास बराहमाफी मारकुंडी के मध्य ट्रेन से जंगल में गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मझगवां आरपीएफ चौकी के कर्मियों ने घायल युवक को मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

सूरत से लौट रहा था युवक
घायल युवक की पहचान शुभम यादव पुत्र सोहन यादव निवासी​​​​​​​ आजमगढ़ के रूप में हुई है। घायल ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के द्वारा सूरत से ट्रेन की गेट पर बैठकर अपने घर आजमगढ़ जा रहा था। सोमवार ट्रेन मारकुंडी और बराहमाफी स्टेशन के बीच में पहुंची तो ट्रेन के गेट पर बैठे शुभम को नींद आ गयी। जिससे गाड़ी से नीचे गिर गया।

जेब में मिले आधार कार्ड से​​​​​​​ हुई पहचान
आरपीएफ मझगवां के इंस्पेक्टर रमेश सिंह ने बताया कि कंट्रोल रुम के माध्यम से सूचना मिली थी कि मारकुंडी बराहमाफी रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक के घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना के आधार पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा की युवक घायल अवस्था में पड़ा है। इसके बाद उसको मानिकपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उसको प्राथमिक उपचार के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से किया गया।

खबरें और भी हैं...