पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानिकपुर में लाइट की कटौती से जनता परेशान:बिजली कटौती से बनी पेयजल की समस्या, लोगों ने कहा नहीं सुधरी व्यवस्था तो देंगे धरना

मानिकपुर,चित्रकूट'4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भीषण गर्मी के चलते बिजली की अघोषित कटौती से मानिकपुर कस्बे सहित गांव के लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जैसे-जैसे गर्मी का अब पारा ऊपर जा रहा है, वैसे ही विद्युत विभाग की ओर से अघोषित कटौती की जा रही है।

मानिकपुर कस्बे से लेकर गांवों तक बिजली आपूर्ति और कटौती का कोई समय नहीं है। इससे आम लोग परेशान हैं। उधर बिजली कटौती से पेयजल की समस्या बनी हुई है।

गर्मी बढ़ने के साथ ही मानिकपुर कस्बा सहित गांवों में अघोषित बिजली की कटौती शुरू हो गई है। इसके चलते लोगों के आवश्यक कार्य भी विलंब से पूरे हो पा रहे हैं। क्षेत्र में इन दिनों बिजली कटौती की मार से समाज का हर तबका परेशान है। कटौती का यह आलम है कि दिन के साथ रात में मात्र चार पांच घंटे की आपूर्ति ही दी जा रही है।

वहीं मानिकपुर कस्बे के रोहित अग्रहरी,अजय तिवारी,रामरतन अग्रहरी,राम कन्हाई ने बताया की विद्युत विभाग का यह आलम है कि रात तो रात दिन में भी लाइट नहीं रहती है, घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं,लाइट ना होने से उनको काफी समस्याएं होती हैं और गंभीर बीमारियां फैलने का भी डर बना रहता है। उनका कहना है कि लाइट की समस्या जल्द नहीं सुधारी गई तो वह आंदोलन भी कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...