पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानिकपुर में धारकुंडी सड़क के पास मिली लाश:मृतक की नहीं हो सकी पहचान, लू लगने से मौत की आशंका

मानिकपुर, चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। - Money Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

चित्रकूट जिले के मानिकपुर सेंचुरी क्षेत्र में धारकुंडी जाने वाली सड़क के बगल में रविवार को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस आस--पास गांव में लोगों से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आस-पास के गांव तक पहुंचाई सूचना

मानिकपुर कोतवाली प्रभारी गिरेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा फोन में सूचना दी गई थी कि धारकुंडी जाने वाले रास्ते के बगल में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। वहीं सूचना के तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कराने की कोशिक की जा रही है। घटना स्थल के बगल के गांव तक भी सूचना पहुंचा दी गई है। पता लगाया जा रहा है कि किसी थाने में कोई गुमशुदगी तो नहीं दर्ज कराई गई है। उसी आधार पर पहचान कराई जाएगी।

लू लगने से मौत होने की आशंका

प्रथम दृष्टया युवक की मौत तेज धूप में लू लगने से हाेने की आशंका है। हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। हालाकि युवक के शरीर में कोई भी चोट के निशान दिखाई नहीं मिले हैं। युवक की पहचान होने के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा। आखिर व्यक्ति यहां तक कैसे पहुंचा।