पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट पुलिस ने किया पैदल गश्त:ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर चित्रकूट पुलिस अलर्ट, पुलिस अधीक्षक ने देर शाम लिया सुरक्षा का जायजा

मानिकपुर, चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानिकपुर तहसील में पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अतुल शर्मा ने गुरुवार को शाम साढ़े छह बजे बनारस में चल रहे ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर आगामी शुक्रवार को होने वाले जुमे की नमाज को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। मानिकपुर कस्बे का भ्रमण कर दुकानदारों से रूबरू हुए। साथ ही उनकी सुरक्षा व्यवस्था देखी एवं सुरक्षा के उपाय बताए हैं।

पुलिस अधीक्षक शाम को मानिकपुर कस्बे में पहुंचे और कोतवाली प्रभारी गिरेन्द्र सिंह के साथ कस्बे के बाजार में भ्रमण कर दुकानदार से सीधे बातचीत की और उन्हें सड़क में अतिक्रमण न करने व दुकान की सुरक्षा व्यवस्था देखी। सोने चांदी का कारोबार करने वाले व्यापारियों को सीसीटीवी कैमरा लगाने का सुझाव दिया। इसके बाद मानिकपुर कोतवाली में सभी जगह पुलिस बैरक,मेस,नव निर्माण,एवम कोतवाली के अन्दर निरीक्षण कर सभी अभिलेखों का निरीक्षण किया एवं प्रभारी निरीक्षक गिरेन्द्र सिंह से जानकारी ली है।

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि गुरुवार को मानिकपुर कस्बे में देर शाम पहुंचकर पैदल गश्त किया गया है। व्यापारियों से सुरक्षा की दृष्टि से बात की गई है और सड़क में फैले अतिक्रमण को हटाने के लिए अनुरोध भी किया गया है।

खबरें और भी हैं...