पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में सड़क हादसा:मानिकपुर पर बाइकों की भिड़ंत में किशोर घायल, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती, दुर्घटना में बच्ची भी घायल

मानिकपुर, चित्रकूट5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएचसी में भर्ती कराया गया किशोर। - Money Bhaskar
सीएचसी में भर्ती कराया गया किशोर।

चित्रकूट के मानिकपुर में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत होने से चार लोग व एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों द्वारा सूचना में पहुंची 108 एम्बुलेंस ने सभी घायलों को सीएचसी मानिकपुर में लाकर भर्ती कराया। जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर होने कारण उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

बता दे की मानिकपुर की ओर से एक बाइक में सवार दीनदयाल व सरवन कोल दोनों निवासी किहुनियाँ के मजरा कोल कालोनी ये दोनों ब्यक्ति मारकुंडी जा रहे थे,दूसरी ओर से रही मोटरसाइकिल में सवार दीपू 35 वर्ष उसकी लड़की राखी 5 वर्ष व लड़का पारस 16 वर्ष कोठी जिला सतना (म0प्र0) से बराह माफी अपनी ससुराल आ रहे थे रास्ते मे काली देवी के पास जरवा मोड़ में दोनों बाइकों के आपस मे भिड़ंत हो जाने से उनमें सवार पांचों लोग घायल हो गए,जिसमे दीपू के केवल सर में व राखी के माथे में हल्की चोट आयी है शेष तीन पारस के चोट के अलावा पैर में फ्रैक्चर होने एवं दीनदयाल व सरवन के गंभीर हालत देख उन्हें जिला चिकित्सालय के लिएण् रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...