पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानिकपुर के कुख्यात डकैत बबली का सक्रीय सदस्य गिरफ्तार:डकैत बबली के मरने के बाद से चल रहा है सक्रीय, मुखबिर की सूचना पर मंदिर से किया गिरफ्तार

मानिकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान में मानिकपुर पुलिस ने बबली कोल गैंग के सक्रिय सदस्य को सोमवार की शाम तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार कर के आज मंगलवार को उच्च न्यायालय के सामने पेश किया है।

डकैत बबली के मरने के बाद से है सक्रीय

मानिकपुर कोतवाली प्रभारी गिरेन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम मुखबिर द्वारा सूचना मिली किदस्यु बबली का सक्रिय सदस्य अभियुक्त संदीप कोल उर्फ फल्ली पुत्र झाली कोल निवासी नागर कोतवाली मानिकपुर नगर गांव के बाहर भवानीदाई के मन्दिर में मौजूद है। सूचना मिलने पर सिपाही राजीव सिंह व पंकज सिंह परिहार तुरंत मंदिर में जाकर चबूतरे में बैठे संदीप कोल को दबोच लिया। तलाशी के दौरान लेने में उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए भेजा गया है।

लगातार चल रहा था फरार

आपको बता दें कि मानिकपुर पाठा क्षेत्र का कुख्यात डकैत बबली कोल सतना पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 16 सितंबर 2019 को मार गिराया था, जिसके बाद से लगातार अध्यक्ष संदीप कॉल उर्फ खली पुत्र झाली कोल निवासी नगर थाना मानिकपुर पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था, जिसको मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उच्च न्यायालय में मानिकपुर कोतवाली पुलिस ने पेश किया है।

खबरें और भी हैं...