पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में 3 गौ तस्कर गिरफ्तार:पशुओं को वध के लिए बिहार के रास्ते ले जा रहे थे पश्चिम बंगाल, गाड़ी से बरामद हुई 300 लीटर शराब

चंदौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में 3 गौ तस्कर गिरफ्तार - Money Bhaskar
चंदौली में 3 गौ तस्कर गिरफ्तार

चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस ने मंगलवार की रात नेशनल हाईवे पर बरठी-कमरौर गांव के समीप ट्रक से 25 गौवंश को मुक्त कराया। वहीं तीन तस्करों को तमंचा और कारतूस के साथ पकड़ा। कार से 300 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। तस्कर पशुओं को बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जाने की फिराक में थे। वहीं कच्ची शराब बिहार ले जाई जा रही थी। तस्करों से पूछताछ के बाद केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

ट्रक में लदे थे 25 गौवंश

जिले में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीमा पर निगरानी बढ़ा दी गई है। इसके मद्देनजर पुलिस बुधवार की रात नेशनल हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी बीच बरठी-कमरौर गांव के समीप एक ट्रक आता दिखा। संदेह होने पर रोककर तलाशी ली गई तो 25 गौवंश बरामद किए गए। ट्रक के पीछे काले रंग की कार चल रही थी। उसमें से 300 लीटर कच्ची शराब मिली।

पुलिस ने तीनों को भेजा जेल

पुलिस ने ट्रक व कार में मौजूद बिहार प्रांत के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना के नुआव गांव निवासी जीत बहादुर विश्वकर्मा, हीरालाल व गया जिले के आमस थाना के शेरघाटी हामजापुर निवासी मुन्ना खान को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर पशुओं को लेकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में थे। पुलिस ने ट्रक और कार को सीज कर दिया।