पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत:पति के साथ बाइक से जा रही थीं, ट्रक ने मारी टक्कर

चंदौली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। - Money Bhaskar
हादसे के बाद रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

चंदौली में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार शिक्षिका प्रीति सिंह (38) की मौत हो गई।

हादसे में प्रीति के पति विनय सिंह मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

दोनों जा रहे थे स्कूल

जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी विनय सिंह सकलडीहा विकासखण्ड के प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक हैं। जबकि उनकी पत्नी प्रीति सिंह प्राथमिक विद्यालय बसिला में शिक्षिका थीं।

विनय सिंह सपरिवार वाराणसी में रहते हैं। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो अपनी पत्नी प्रीति सिंह को बाइक से लेकर विद्यालय जा रहे थे।

घायल पति को अस्पताल में भर्ती करवाया

पचफेड़वा के पास जीटी रोड से जैसे ही बाइक नेशनल हाईवे पर पहुंची तभी चंदौली की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार प्रीति सड़क पर गिर गई।

ट्रक की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अलीनगर थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...