पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चंदौली में सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत:बेटे के साथ ऑटो से जा रहीं थी वाराणसी, पिकअप ने मार दी टक्कर

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत। - Money Bhaskar
सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत।

चंदौली के चकरिया गांव के पास सवारी से भरी ऑटो में तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। घटना में पिकअप सवार एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीण उसको लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। महिला के पुत्र की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

दर्शन करने के लिए जा रहीं थी वाराणसी

सकलडीहा थाना क्षेत्र के तेंदुई गांव निवासी बाला लखंदर अपनी मां 65 साल की रामदुलारी के साथ दर्शन पूजन करने वाराणसी जा रहा था। वो गांव से मां के साथ ऑटो में सवार हो गया। ऑटो अलीनगर थाना क्षेत्र के चकरिया गांव से मुगलसराय की तरफ जा रही थी। चकरिया गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार रामदुलारी गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मामले में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर प्राप्त हो गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे पिकअप को पकड़ लिया गया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।