पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सैयदराजा पुलिस का एक और कारनामा:घर में घुसकर महिलाओं से दुर्व्यवहार का वीडियो आया सामने, कहा- बाल नोचकर जमीन पर पटक दिया

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के सैयदराजा थाने की पुलिस का एक और चेहरा बेनकाब हुआ है। मनराजपुर में दबिश के दौरान युवती की मौत के बाद अब पुलिस एकदम बेलगाम हो चुकी है। ताजा मामला सैयदराजा कस्बा का है। जहां जांच के दौरान बगैर महिला सिपाही के एक दरोगा और पुलिसकर्मी घर में घुस गए और जमकर तांडव किया। महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ ही गाली-गलौज देने का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मी ने बाल नोचने के साथ जमीन पर पटक दिया।

बेलगाम होती जा रही सैयदराजा पुलिस
सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में एक मई को पुलिस की दबिश के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत हो गई थी। इस मामले में अभी तक आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं मामला प्रदेश स्तर पर गरर्माया हुआ है। ऐसे में बुधवार को सैयदराजा ‌थाने की पुलिस का एक नई करतूत उजागर हुई है।

महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग
मामला सैयदराजा कस्बा के किदवई नगर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में सैयदराजा थाने में तैनात एक एसआई बगैर महिला कांस्टेबल के एक घर में दबिश या जांच पड़ताल करने पहुंचे हैं। लेकिन वह घर में मौजूद महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मी ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ बाल नोचकर जमीन पर पटक दिया। फिलहाल अभी तक पुलिस के किसी भी उच्चाधिकारी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...