पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:शव छोड़कर भागे ससुराल पक्ष के लोग, 10 दिन पहले पति पत्नी में हुआ था समझौता

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका की फाइल फोटो - Money Bhaskar
मृतका की फाइल फोटो

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली के पौनी गांव की एक विवाहिता की संदिग्ध प्रोस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता के परिजन बीमार हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराने आये थे। लेकिन चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। यह देख ससुराल पक्ष के लोग शव को अस्पताल में ही छोड़कर भाग खड़े हुए। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के सास, ससुर और दामाद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के मुन्नू मौर्य उर्फ घूरे की पुत्री पुष्पा (21) की शादी एक वर्ष पूर्व सकलडीहा थाना क्षेत्र के पौनी गांव में मुकेश मौर्य से हुई थी। पुष्पा की तबीयत अचानक खराब होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया है और पुलिस को सूचना दी।

मृत होने की सूचना पाकर ससुरालवाले शव छोड़कर हुए फरार

यह देख ससुराल पक्ष के लोग शव को अस्पताल में छोड़कर ही भाग खड़े हुए। वहीं मायके पक्ष के लोगों पुष्पा की मौत की जानकारी मिलने पर सदमे में हो गए और आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचे। मृतका के पिता मुन्नू मौर्य का आरोप है कि शादी के बाद से ही दामाद अंगूठी और सोने की चेन की मांग कर रहा था और पुत्री को प्रताड़ित कर रहा था।

10 दिन पहले दामाद समझौता कर पुत्री को ले गया था

तंग आकर पुत्री मायके चली आई। विगत दस दिन पहले ही दामाद आया और समझौता कराकर पुत्री को साथ ले गया। वादा किया कि पुष्पा को प्रताड़ित नहीं करेगा। लेकिन अपने वादे से मुकर गया और पुत्री को जहर दे दिया। सकलडीहा थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...