पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में थानाध्यक्ष को तुम तड़ाक करना पड़ा भारी:SP ने 24 घंटे में थाना प्रभारी पद से हटाया, विपीन सिंह को धीना का सौंपा गया चार्ज

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के कमालपुर ग्राम सभा के प्रधान सुदामा जायसवाल से किसी मामले को लेकर धीना थानाध्यक्ष अजीत सिंह की भाषा उनके लिए ही दुश्मन बन गई। एसपी अंकुर अग्रवाल ने मामले के चौबीस घंटे के अंदर अजीत सिंह को थाना प्रभारी के पद से हटाते हुए चंदौली कस्बा में तैनात विपीन सिंह को धीना का चार्ज सौंप दिया। विपीन सिंह के बारें में चर्चा है कि वह बेहतर पुलिसिंग के लिए महकमें में अलग पहचान बना चुके है।

तैनाती देने का नया प्रयोग
पुलिस कप्तान ने मलाईदार थानों में सुमार अलीनगर के प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह को साइड लाइन करते हुए गंगा के तटवर्ती इलाके में धानापुर ‌थाने पर भेज दिया। जबकि विनय की जगह एसपी ने उपनिरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह को हाइवें वाले थाने पर तैनाती देने का नया प्रयोग किया है।

थानाध्यक्ष अजीत सिंह
थानाध्यक्ष अजीत सिंह

पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं
सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर की घटना के बाद से जिले का पुलिस महकमा और उसके अफसर अभी बैकफुट पर नजर आ रहे है। एक युवती की हत्या के कई दिनों बाद भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं है। हालांकि आरोपी भी पुलिस वाले ही है। लेकिन उनकी गिरफ्तारी को लेकर महकमें के अफसर काफी नरमी दिखा चुके है।

लगातार ट्रांसफर और पोस्टिंग
अब मामला सीबीसीआईडी के पाले में जाने के चलते अफसर कुछ बोलने से भी बच रहे है। ऐसे में डैमेज कंट्रोल और बेहतर पुलिसिंग दिखाने के लिए लगातार ट्रांसफर और पोस्टिंग किया जा रहा है। पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल ने अलीनगर थाना प्रभारी विनय प्रकाश सिंह को धानापुर, सत्येंद्र विक्रम को अलीनगर, कस्बा चौकी प्रभारी विपीन सिंह को धीना थाने की जिम्मेदारी दी है। जबकि उन्होने अजीत सिंह को स्वाट टीम, रामप्रीत यादव को 112 और मिथिलेश तिवारी को खुद का पीआरओ बनाया है।

खबरें और भी हैं...