पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुड़िया को न्याय दिलाने को विपक्षी एकजुट:चंदौली में विपक्षी दलों ने बनाया संयुक्त मोर्चा, 20 मई को डीएम को देंगे ज्ञापन; बाद में तय होगी रणनीति

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के मनराजपुर प्रकरण को लेकर अब सभी विपक्षी दल एक मंच पर दिखेंगे। बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर की अध्यक्षता में जिला मुख्यालय बैठक में सभी विपक्ष के राजनीतिक और अराजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल हुए। लोगों ने निर्णय लिया कि दोषियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के लिए 20 मई को संयुक्त रुप से मार्च निकालकर डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे। इसके बाद सकारात्मक पहल नहीं होने पर आंदोलन की रुपरेखा तैयार होगी।

बैठक के दौरान सपा जिलाध्यक्ष सत्नारायण राजभर ने कहा कि मनराजपुर की घटना के 18 दिन बाद भी दोषियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में सभी विपक्षी दलों के साथ बैठक करके संयुक्त रुप से आंदोलन संचालित करने पर रणनीति तैयार किया गया है। मोर्चा के द्वारा 20 मई को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

बैठक में शामिल रहे दलों के प्रतिनिधि

संयुक्त से आयोजित बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू राजभर, सीपीआई(एमएल) के शिवमूरत, सीपीएम(आइपीएफ) अजय राय,सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, वकील राजभर, केशव राजभर, जनवादी पार्टी जिलाध्यक्ष मुन्ना चौहान, निरंजन कनौजिया, गुलाबचंद्र गोंड, किस्मत यादव, शंभूनाथ, श्रवण कुशवाहा उपस्थित रहे।

भूख हड़ताल के आंदोलन में पहुंचे नेता

विकास भवन के पास निशा यादव को न्याय दो मोर्चा के द्वारा आयोजित भूख हड़ताल पर बुधवार को विभिन्न दलों के नेताओं ने संबोधित किया। इसमें एपवा की राज्य सचिव कुसुम वर्मा, विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, पूर्व सांसद राकिशुन यादव, भाकियू(टिकैत) के मंडल प्रवक्ता मणिदेव चतुर्वेदी, किस्मत यादव, श्रवण कुशवाहा शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...