पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चंदौली में 17 शिक्षकों का कटा वेतन:बिना किसी सूचना के स्कूल से मिले थे गायब

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीएसए सत्येंद्र सिंह ने दिए कार्रवाई के आदेश। - Money Bhaskar
बीएसए सत्येंद्र सिंह ने दिए कार्रवाई के आदेश।

चंदौली में नौगढ़ में बिना अवकाश के स्कूलों से गायब मिले 17 शिक्षकों का बीएसए सत्येंद्र सिंह ने वेतन काटने का आदेश दिया है। एबीएसए अवधेश नारायण सिंह के द्वारा अक्टूबर माह में निरीक्षण के दौरान अनाधिकृत रूप से अध्यापक अनुपस्थित मिले थे।

उन्होंने प्रेरणा ऐप के जरिए ऑनलाइन अनुपस्थित किया था। नौगढ़ में तमाम कोशिशों के बाद भी परिषदीय स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति में सुधार नहीं हो रहा है।

ऐसे शिक्षकों पर होगी कार्रवाई

एबीएस अवधेश नारायण सिंह के निरीक्षण में अनाधिकृत रूप से स्कूलों से अनुपस्थित मिले अध्यापकों का वेतन काटने की कार्रवाई की गई है। बीएसए सत्येंद्र सिंह ने हेड मास्टर और सहायक अध्यापकों के अनुपस्थित दिन पर वेतन कटौती की कार्रवाई की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि विद्यालय से गैरहाजिर होना अनुशासनहीनता है। ऐसे शिक्षकों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

बीएसए ने कारवाई के साथ दी चेतावनी

शिक्षकों का वेतन काटने के साथ सभी से तत्काल स्पष्टीकरण मांगा गया है। नौगढ़ इलाके के सोनवार, जमसोत, औराही, नई बस्ती, तिवारीपुर, सत्यनारायणपुर, पड़रिया, केसार, देउरा, शमशेरपुर, पढौती, देवरी कला आदि विद्यालयों के हेड मास्टर और सहायक अध्यापक अक्टूबर में स्कूल से बिना किसी सूचना के गायब मिले हैं।

खबरें और भी हैं...