पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

चंदौली में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत:मैजिक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौत; ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में 11 लोग घायल

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में मैजिक की टक्कर से गई बुजुर्ग की जान। - Money Bhaskar
चंदौली में मैजिक की टक्कर से गई बुजुर्ग की जान।

चंदौली में दो सड़क हादसे हुए। जिनमें से एक में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। तो वहीं दूसरे में 11 लोग घायल हो गए। एक ऑटो से 11 लोग जा रहे थे। तभी एक ट्रक से ऑटो की भिड़ंत हो गई। जिससे ऑटो की सवारियां घायल हो गई। जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। तो वहीं एक स्कूटी सवार का बुजुर्ग को एक मैजिक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मैजिक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस ने सभी को एंबुलेंस से भेजा अस्पताल
जिले के चकिया से हलुआई का काम करने वाले 11 लोग ऑटो बुक कर नगर के सकलडीहा रोड स्थित एक लान में आयोजित शादी समारोह में भोजन बनाने जा रहे थे। जैसे ही ऑटो हाईवे पर स्टेट बैंक के सामने पहुंचा। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो के परखचे उड़ गए। इस घटना में चकिया निवासी मंजू देवी (40), गायत्री देवी (42), चंद्रकला (39), प्रियंका (40), सुशीला (45), फूलपति देवी (48), अजीत कुमार (40), बबलू (42), धर्मेंद्र (38), नागेश्वर (42) व बलुुआ की रहने वाली पूनम देवी (35) घायल हो गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। यहां तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई मौत
वहीं दूसरी ओर इलिया के डडिया गांव निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार को 12 बजे चकिया से स्कूटी लेकर लौट रहे थे। जैसे ही वह तियरी गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित मैजिक से आमने- सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में लोगों ने उन्हें जिला संयुक्त अस्पताल ले जा रहे थे। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं मैजिक को बरामद कर लिया गया है। जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...