पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

चंदौली में उधार के पैसे मांगने पर मिली धमकी:दुकान में घुसकर की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

चंदौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अभी तक नहीं शुरू की मामले की जांच। - Money Bhaskar
पुलिस ने अभी तक नहीं शुरू की मामले की जांच।

चंदौली में एक दुकानदार ने ग्राहक से उधार के पैसे मांगे, जिसके बाद ग्राहक ने दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट की और गाली-गलौज किया। साथ ही एसी-एसटी एक्ट के मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा मामला कैद हो गया। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के धरौली गांव में प्रतीक जायसवाल की जनरल स्टोर की दुकान है। गांव निवासी अनिल राम ने उसकी दुकान से सामान लिया था, लेकिन पैसे नहीं दिए थे। दुकानदार प्रतीक ने बताया कि अनिल राम पर पहले से ही 15 हजार रुपए बकाया है।

आरोपी ने कहा शिकायत की तो SC-ST एक्ट में फंसा दूंगा

13 अक्टूबर को अनिल राम ने अपने बेटे को प्रतीक की दुकान पर सामान लेने के लिए भेजा। दुकानदार प्रतीक ने अनिल के बेटे से कहा कि पहले अपने पिता को भेजो। जो पैसा बकाया है पहले वो दें तभी उधार समान दूंगा। बेटे ने पिता को पूरी बात बताई, ये बात सुनकर अनिल राम दुकान पर पहुंचा और प्रतीक से गाली-गलौज करने लगा। उसने प्रतीक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया। प्रतीक ने बताया कि जाते-जाते अनिल राम ने धमकी दी कि अगर थाने या पुलिस चौकी पर उसके खिलाफ कोई प्रार्थना पत्र दिया, तो उसको एसी-एसटी एक्ट में फंसा देगा।

प्रतीक ने मामले में धरौली चौकी पर तहरीर दी। सैयदराजा पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। प्रतीक ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

खबरें और भी हैं...