पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चंदौली में दबंगों ने दुकानदार को पीटा:दुकान से जबरदस्ती सामान निकालने पर हुआ विवाद, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारियों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन। - Money Bhaskar
व्यापारियों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन।

चंदौली के धानापुर कस्बा में युवकों ने एक पान विक्रेता और उसके परिवार के लोगों की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। घटना में चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद कस्बे के व्यपारियों में आक्रोश है। जिसके बाद लोग धानापुर थाने के सामने धरने पर बैठ गए।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

आरोप है कि आए दिन युवक कस्बे में ऐसे ही उत्पात मचाते हैं। पुलिस के लोग उन्हें पहचान ने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह ने आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए व्यापारियों को शांत करा दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कस्बा स्थित बस स्टैंड पर डब्बू की पान की दुकानदार पर नरौली गांव के दो युवक पान खाने पहुंचे। पान खाने के बाद वो लोग उसकी दुकान से जबरदस्ती सामान निकालने लगे। जिसे देख दुकानदार ने उनका विरोध किया। जिसके बाद युवक गाली देते हुए उससे मार पीट करने लगे।

दोस्तों को फोन करके बुलाया

इसी दौरान नरौली के युवकों ने अपने दोस्तों को भी फोन करके बुला लिया। जिसके बाद 10 युवक मौके पर पहुंच गए। सभी डब्बू को बुरी तरह से पीटने लगे। बचाने के लिए पहुंचे दुकानदार के भाई डिम्पल(28) और दुकानदार विनोद (40) को भी युवकों ने घायल कर दिया।

व्यापारियों ने थाने के सामने किया प्रदर्शन

सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को थाने ले आई। कुछ देर बाद व्यापारी लामबंद हो कर थाने पहुंचे और सामने ही धरना प्रदर्शन करने लगे। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि युवक हॉकी, डंडा और असलहा लेकर आए थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया।

थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। पुलिस टीम आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...