पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में सीएम ने दी मेडिकल कॉलेज की सौगात:250 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा है कॉलेज, बाबा कीनाराम रखा जाएगा नाम

चंदौलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना। - Money Bhaskar
चंदौली में सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सैयदराजा स्थित सभा स्थल पहुंचे। सीएम योगी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इससे पहले सीएम योगी बरठी कमरौर गांव पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास और पूजन कार्यक्रम को सम्पन्न कराया। सीएम ने 800 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर हमला बोला।

सीएम ने कहा पहले की सरकारे नौकरी की बोली लगाती थी

सीएम ने कहा कि माफिया ने गरीब वंचित की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास किया तो हमने उस माफिया पर बोल्डोजर चलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले नौकरी की नीलामी होती थी। सपा-बसपा बोली लगाते थे, लेकिन आज ऐसा जो करेगा उसका घर भी नीलाम हो जाएगा। सरकारों को साफ नीयत के साथ काम करना चाहिए न कि बस अपना खजाना भरना चाहिए।

सीएम ने कहा कि चंदौली का राजकीय मेडिकल कालेज 250 करोड़ की लागत से बन रहा है। कालेज का नाम बाबा कीनाराम जी के नाम पर होगा। मेडिकल कालेज में बाबा कीनाराम की भव्य प्रतिमा लगेगी। चंदौली, गाजीपुर, मिर्जापुर और सोनभद्र को अपना मेडिकल कालेज मिलेगा।

सीएम ने कहा कि 2022 में जब भाजपा की सरकार बनेगी, तो यूपी के 75 जिलों में मेडिकल कालेज बनेंगे। पिछली सरकार में सिर्फ 4 जिलों को बिजली मिलती थी। आज पूरे यूपी को बिजली मिल रही है।

खबरें और भी हैं...