पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीएम के दौरा स्थल का आईजी ने किया निरीक्षण:चंदौली में 6 अक्टूबर को पहुंचेगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अधिकारियों के साथ की गई समीक्षा बैठक

चंदौलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम के दौरा स्थल का आईजी ने किया निरीक्षण। - Money Bhaskar
सीएम के दौरा स्थल का आईजी ने किया निरीक्षण।

चंदौली में 6 अक्टूबर को सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा होना है। जिसे लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। आईजी जोन वाराणसी ने सभा स्थल का दौरा किया है। वहां उन्होंने हेलीपैड का मुआयना किया और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे सीएम
जिले में सीएम के दौरे को लेकर आईजी जोन वाराणसी ने तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने हर बिंदु पर अधिकारियों से चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिए। सैयदराजा विधानसभा के पूर्वांचल का सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज बन रहा है। कोरोना महामारी के कारण शिलान्यास कार्यक्रम आगे बढ़ गया था। लेकिन सीएम के आदेश पर मेडिकल कॉलेज का निर्माण शुरू कर दिया गया था । इसी के मद्देनजर सीएम योगी मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न करने चंदौली आ रहे हैं। इस दौरान सैयदराजा इंटर कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर उतरेगा और सीधे बरठी कमरौर गांव जाएंगे। जहां पर मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे।

नेशनल हाइवे 2 के किनारे स्थित सभा को करेंगे संबोधित
इसके बाद हेलीपैड से 100 मीटर की दूरी पर नेशनल हाइवे 2 के किनारे स्थित सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान सीएम चंदौली जनपद को चुनाव से पहले करोड़ो की सौगात भी देंगे। सीएम योगी के तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी संजीव सिंह पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बरठी कमरौर गांव जाकर मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का और तैयारियों का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...