पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में मदरसा बोर्ड की परीक्षा शुरू:चेयरमैन ने मदरसा बोर्ड परीक्षा केंद्र का किया निरीक्षण, पारदर्शिता को लेकर दिखे सजग

चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली में उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के चेयरमैन डॉ. इफ्तिखार अहमद जावेद ने मंगलवार को धानापुर स्थित मदरसा में चल रहे मदरसा बोर्ड परीक्षा का जायजा लिया। बताया जाता है कि विगत 14 मई से उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड का परीक्षा शुरू हुई है। जिसमें धानापुर मदरसा मिस्बाहुल उलूम को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

मंगलवार को द्वितीय पाली में सीनियर सेकंडरी और कामिल प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के छात्र छात्राओं की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान चेयरमैन डॉ. इफ्तिखार अहमद जावेद ने परीक्षा केंद्र का जायजा लिया और सीसी कैमरा सहित अन्य परीक्षा केंद्र के अर्हताओं की गहनता से निरीक्षण किया और संतुष्ट दिखे।

छात्राओं का किया हौसला अफजाई

इस दौरान उन्होंने छात्राओं की संख्या ज्यादा देख कर उनका हौसलाफजाई किया और कहा कि लड़कियां ही शिक्षा में निरंतर आगे बढ़ रही हैं। परीक्षा केंद्र के व्यवस्था को देखकर उन्होंने केंद्र व्यवस्थापक मौलाना खालिद एवं सह व्यवस्थापक मो. असलम की प्रशंसा किया। उनके साथ जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी सुधांशू शेखर शर्मा भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...