पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में सुभासपा ने चलाया संगठन के विस्तार का अभियान:लोकसभा चुनाव से पहले हर बूथ को करेंगे मजबुत, जिलाध्यक्ष बोल- सरकार की खोलेंगे पोल

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली जिले के तारगांव चकिया में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को हुई। इसमें संगठन को मजबूत बनाने पर चर्चा हुई। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन में नए सदस्यों को जोड़ने और भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन करने की रणनीति बनी। जिलाध्यक्ष बबलू राजभर ने दावा किया कि कार्यकर्ता जल्द ही गांव-गांव जनसपंर्क करके सरकार की जनविरोधी नीतियों की पोल खोलने का कार्य करेंगे।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बबलू राजभर ने कहा कि बढ़ती महंगाई, अराजकता और हिंसा की घटनाएं से लोगों का जीवन दुश्वार हो गया है। लेकिन सत्ता में बैठे लोग इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठा रहे हैं। पूर्वांचल प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र यादव ने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सभी वर्गों को जोड़ने का काम करेगी।

भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता सदस्यता अभियान चलाएंगे।
भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता सदस्यता अभियान चलाएंगे।

पार्टी से जोड़ने के लिए चलाया जाएगा अभियान
जिला स्तर पर पदाधिकारियों के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान को सफल बनाने के लिए सेक्टर और जोनल वार पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी। जगरोपन राजभर ने कहा कि समाज में महिला हिंसा की घटनाएं बढ़ रही हैं।

संगठन से जोड़ने के लिए लोगों को किया गया एकजूट।
संगठन से जोड़ने के लिए लोगों को किया गया एकजूट।

बढ़ रहे क्राइम के मामले
उन्होंने कहा कि लूट, चोरी, हत्या और डकैती जैसे नए मामले भी सामने आ रहे हैं। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण होने के चलते पुलिस भी उनके आगे बेबस नजर आ रही है। अब ऐसे लोगों को बेनकाब करने के लिए संगठन के द्वारा जल्द ही रणनीति के तहत धरना प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। इस दौरान रामश्रय गोंड, हरि पासवान, संदीप कुमार, सिलोचना देवी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...