पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में अज्ञात हमलावरों ने युवक को मारी गोली:पिछे से किया हमला, बैंक से पैसा निकालकर जा रहा था घर

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली के धानापुर में बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गया। मौका देख हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने घायल युवक को धानापुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां युवक की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोनहुली गांव निवासी धर्मेंद्र यादव उर्फ रिंकू(35) धानापुर से अपने घर जा रहा था। तभी पहले से पीछा कर रहे हमलावरों ने रास्ता सुनसान पाते ही बिझवल गांव के समीप हमला कर दिया। दो गोली चलाई। दोनों गोली रिंकू के पसली में लगी। जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गया।

गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती।
गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

बैंक से पैसा निकालकर आ रहा था युवक
घायल रिंकू ने बताया कि वह धानापुर बैंक से 15 हजार रुपया निकाल कर घर वापस जा रहा था। लेकिन हमलावरों ने पैसा नहीं छीना। पीछे से गोली लगने के कारण में उन्हें देख नहीं पाया कि वह कौन थे। किस वाहन से थे। घायल युवक को ग्रामीण पुलिस की मदद से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...