पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में पुलिस की गिरफ्त से दूर दो हत्यारोपी:पुलिस पर हीलाहवाली करने का आरोप, 30 मई को पीट-पीटकर कर दी गई थी हत्या

चंदौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रामू यीदव। - Money Bhaskar
मृतक रामू यीदव।

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के दरौली गांव में 30 मई को रामू यादव की पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में चार लोगों में दो को पुलिस जेल भेज चुकी है। लेकिन अभी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि कंदवा थाने की पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुरेज कर रही है। जबकि आशंका है कि फरार आरोपी किसी साजिश के तहत अन्य वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

सीमा।
सीमा।

भूमि विवाद में हुई थी मारपीट

आपको बता दें कि 30 मई को दो पक्षों में भूमि विवाद में मारपीट में घायल रामू यादव (73 वर्ष) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में रामू यादव की बहू गीता यादव द्वारा विपक्ष के विजय यादव, पंकज यादव, आरती और सीमा सहित कुल चार लोगों के खिलाफ कंदवा ‌थाने में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस के द्वारा हत्या के दो आरोपियों विजय और पंकज को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। जबकि दो अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे है। जिनकी गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार के लोग भयभीत है।

आरती।
आरती।

दरोगा के ऊपर हीलाहवाली का आरोप

मृतक की बहू गीता देवी ने आरोप लगाया कि जमीन संबंधित मामले में पुलिस को पहले ही तहरीर दी गई। लेकिन क्षेत्रीय दरोगा अजय यादव के द्वारा मामले में कार्रवाई करने के बजाय लोगों को टरका दिया गया। जिसके चलते विपक्षी लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...