पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में फूटा कोरोना बम:एक दिन में मिले 88 संक्रमित, सभी को किया गया आइसोलेट

चंदौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदौली में फूटा कोरोना बम  - Money Bhaskar
चंदौली में फूटा कोरोना बम 

चंदौली में कोरोना संक्रमण दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को 88 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। 1026 सैंपल की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमितों के संपर्क में रहे लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। उनकी भी जांच कराई जाएगी। संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रहने की छूट दी गई है। उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। पांच लोग स्वस्थ हुए।

5 लोग हो चुके हैं स्वस्थ्य

जिले में कोरोना के अब तक कुल 16615 मरीज मिल चुके हैं। इसमें 15868 स्वस्थ हुए। वहीं सक्रिय केस की संख्या 390 तक पहुंच चुकी है। संक्रमितों में 24 महिलाएं, 56 पुरुष, चार बालक और चार बालिकाएं शामिल हैं। सभी स्थानीय स्तर पर संक्रमण की चपेट में आए। बरहनी ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्र से दो, चकिया ब्लाक से चार, नगर से तीन, सदर ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्र से 12 और नगर से नौ, एक नौगढ़, 16 नियामताबाद, 30 पीडीडीयू नगर, छह सकलडीहा और तीन शहाबगंज के रहने वाले हैं।

तादाद लगातार बढ़ती जा रही है

इसके अलावा एक-एक व्यक्ति सोनभद्र और प्रयागराज के निवासी हैं। एक पखवारे पहले तक जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी धीमी थी। इक्का-दुक्का संक्रमित मिल रहे थे, लेकिन जनवरी माह में संक्रमण में तेजी आ गई है। कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। इससे अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है। चुनावी दौर में संक्रमण रोकना चुनौती साबित होगा।

खबरें और भी हैं...