पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत:7 लोग हुए घायल, सभी लोग बिहार से वाराणसी घूमने जा रहे थे

चंदौली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने ऑटो में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। - Money Bhaskar
लोगों ने ऑटो में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला।

चंदौली में बुधवार को सुबह नेशनल हाइवे-2 के किनारे खड़े ट्रक में ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना में ऑटो चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं ऑटो में बैठे 7 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ऑटो में फंसे ऑटो चालक को कड़ी मशक्कत के बाद ऑटो से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

अनियंत्रित होकर ऑटो ट्रक से टकराई

बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्भौर खास गांव निवासी 40 साल के धर्मेंद्र शाह गांव के ही 7 लोगों को लेकर वाराणसी दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही ऑटो सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के जेठमलपुर गांव के पास नेशनल हाईवे-2 पर पहुंची, ऑटो ने अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी गई

मामले में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि जेठमलपुर गांव के पास ऑटो ट्रक की टक्कर हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक के परिजनों को फोन के माध्यम से सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...