पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरकार के आठ साल होने पर भाजपा चलाएगी आठ अभियान:30 मई से 15 जून तक दलितों -अल्पसंख्यकों के घर जाएंगे कार्यकर्ता

मुगलसराय, चंदौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौली में जिला कार्यालय पर भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें प्रदेश मंत्री एवं जिला प्रभारी मीना चौबे ने केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर संगठन की ओर से अभियान चलाने की रणनीति को पदाधिकारियों के सामने रखा। साथ ही लोगों से पार्टी के प्रति निष्ठा और संगठन से मिले निर्देशों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करने का सुझाव दिया।

मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम

30 मई को केंद्र की मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे हो रहे हैं। ऐसे में भाजपा के द्वारा 30 मई से आठ प्रकार के अ‌भियान संचालित किए जाएंगे। इन कार्यक्रमों के माध्यम से कार्यकर्ता 30 मई से 15 जून तक लोगों के घरों तक जाएंगे। इसके बाद 21 जून को मंडल स्तर पर योग दिवस का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी 75 घंटे अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति पिछड़ा वर्ग किसान युवा महिला तथा अल्पसंख्यक के बीच जाकर केंद्र सरकार के कार्यों और उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे।

कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर घर-घर दस्तक देंगे

जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि अभियान के तहत कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर घर-घर दस्तक देंगे। अभियान के दौरान में 25 से 31 जुलाई तक बूथ सशक्तिकरण और निकाय चुनाव की तैयारी, एक से 14 जून तक रिपोर्ट टू नेशन के तहत बूथ संपर्क अभियान, 7 से 13 जून तक गरीब कल्याण जनसभा, 21 जून को विश्व योग दिवस मनाया जाएगा।

बैठक में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, विधायक रमेश जायसवाल, विधायक कैलाश खरवार, पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, उमाशंकर सिंह, अनिल तिवारी, काशीनाथ सिंह, शिवराज सिंह, सुजीत जायसवाल, हरिवंश उपाध्याय, चेयरमैन संतोष खरवार, चेयरमैन रविंद्र गौड़, किरण शर्मा, परमानंद सिंह, जैनेंद्र कुमार, आशीष रघुवंशी, रामसुंदर चौहान, सागर कनौजिया मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...