पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चकिया में जल निकासी न होने से ग्रामीण परेशान:प्रधान पर आश्वासन का आरोप लगाते हुए जमकर की नारेबाजी, प्रदर्शन कर जताया विरोध

चकिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चकिया विकास खण्ड के अंतर्गत आने वाले ग्राम सभा गरला मे प्रदूषित पानी निकासी ना होने कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नालियों में पानी के साथ ही गन्दगी का अम्बार भी लगा हुआ है। जिससे कि किसी गम्भीर बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई वर्षों में गांव में हम लोगों की तरफ नालियों की सफाई नही हुई है। जिससे कि नालियां पूरी तरह कूड़े करकट के ढेर पट गयी हैं। वहीं नाली से पानी निकासी की व्यवस्था न होने के कारण प्रदूषित पानी हम लोगों के घरों में घुस जाती है।

ग्रामीणों का आरोप प्रधान केवल आश्वासन देते हैं

आगे ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगो द्वारा कई बार इस मामले से ग्राम प्रधान को भी अवगत कराया गया। लेकिन, ग्राम प्रधान द्वारा हम लोगों को सिर्फ कोरा आश्वासन ही मिलता है। अगर बरसात हो जाती है तो हम ग्रामीणों को घरों से बाहर निकलने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वहीं रात्रि में बच्चे भी गिर कर घायल हो सकते हैं।

प्रदर्शन करते ग्रामीण
प्रदर्शन करते ग्रामीण

इस दौरान ये रहे मौजूद

मौके पर मौजूद ग्रामीण सुरेंद्र कुमार व छाया देवी ने कहा कि हम लोगों द्वारा कई बार इस मामले में पत्र लिख सक्षम अधिकारियों को अवगत कराया गया। लेकिन, अब तक कोई सुनवाई ही नही हुई है। जिसके बाद हम लोगों ने चकिया उपजिलाधिकारी महोदय को भी शिकायती पत्र सौंपा है। इस दौरान जवाहिर गोंड, सुरेंद्र,दानी,पिंटू लाल,जनार्धन तिवारी,मनोज,नखड़ू, उमेश लाल,जीतन लाल,मुख्तार,नरेंद्रलाल,दुर्गा देवी,स्नेह लता,छाया देवी,गीता देवी,लक्ष्मी,आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...