पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चकिया में शूटिंग रेंज का होगा निर्माण:भूमि प्रस्ताव के संबंध में हुआ स्थलीय निरीक्षण, लोगों को मिलेगे रोजगार के अवसर

चकिया (चंदौली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चकिया में पिछले महीने यूपी राइफल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ तहसील चकिया पर व्यक्तिगत मुलाकात, उसके बाद यूपी राइफल एसोसिएशन द्वारा मंडल/जिला प्रशासन में मध्यम से चकिया, चंदौली में राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज स्थापित करने हेतु लगभग 5 एकड़ भूमि हेतु निवेदन किया गया। उक्त के क्रम में आज मंगलवार को चकिया विकास खण्ड के तहत आने वाले गणेशपुर ग्राम सभा (चकिया) में लगभग 5 एकड़ भूमि का चयन और स्थल निरीक्षण किया गया, ताकि उक्त प्रस्ताव बना कर शीघ्र अति शीघ्र अग्रिम कार्रवाई की जा सके।

चकिया वासियों को मिलेंगे रोजगार के अवसर
आगे-आगे उपजिलाधिकारी/जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि इससे गणेशपुर जैसे अति पिछड़े क्षेत्र में नए निवेश को प्रोत्साहन, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज स्थापित होने जैसा चंदौली जनपद को गौरव, और चकिया वासियों के लिए रोजगार और नए आर्थिक अवसर मिल सकेगा। जिसके साथ ही साथ चंदौली बनारस सोनभद्र, मिर्जापुर और प्रदेश के अन्य जनपदों के अभ्यार्थी राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज में उपलब्ध सुविधाओं का लाभ लेकर जनपद/प्रदेश और राष्ट्र का गौरव बढ़ा सकेंगे।

जमीन का किया स्थलीय निरीक्षण।
जमीन का किया स्थलीय निरीक्षण।

आस पास के अन्य जनपदों को भी मिलेगा लाभ
शूटिंग रेंज बाने चकिया के साथ ही साथ चंदौली बनारस सोनभद्र, मिर्जापुर,सहित आस पास व एवं प्रदेश के अन्य जनपदों के अभ्यार्थी राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज में उपलब्ध सुविधाओं का लाभ लेकर जनपद/प्रदेश एवं राष्ट्र का गौरव बढ़ा सकेंगे।