पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चकिया में कर्मनाश नदी में डूबने से युवक की मौत:दोस्तों के साथ नौगढ़ बंधी घूमने आया था, गोताखोरों ने बाहर निकाला शव

चकिया (चंदौली)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काफी देर की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने युवक के शव को बाहर निकाला। - Money Bhaskar
काफी देर की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने युवक के शव को बाहर निकाला।

तहसील चकिया अंतर्गत नौगढ़ क्षेत्र के देवखत गांव के पास रविवार देर शाम कर्मनाश नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ बंधी के पास पिकनिक मनाने आया था।

नहाते समय वह अचानक से गहरे पानी में चला गया। आस पास मौजूद गोताखोर उसे खोजने के लिए नदी में कूदे। काफी देर बाद युवक का शव नदी से निकाला गया।

अचानक गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा
मामला नौगढ़ थना क्षेत्र स्थित देवखत गांव के पास का है। मुगलसराय निवासी कोयला व्यापारी सूबेदार यादव के बड़े पुत्र बृजेश यादव का नौगढ़ बंधी में ठेका है। वहीं पर उनका छोटा पुत्र विवेक यादव (35) रविवार को अपनेदो दोस्तों के साथ बंधी घूमने आया था। बताया जा रहा है कि कि तभी सभी नदी में नहाने चले गए। नहाते समय अचानक से विवेक गहरे पानी में चला गया।

शव को पीएम के लिए भेजा गया
विवेक को डूबता देखे दोस्तों की चीख पुकार निकल गई। उन्होंने बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। चीख पुकार सुन गोताखोर नदी में कूद पड़े। तब तक विवेक डूब चुका था। काफी देर की मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से बाहर निकाला गया। सूचना पर नौगढ़ थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...