पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिकंदराबाद में युवक के साथ ठगी:एटीएम कार्ड बदला, 94 हजार निकाले, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

सिकंदराबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों साइबर ठगी का जाल फैलता जा रहै है। बुलंदशहर के सिकंदराबाद में दो जालसाजों ने एटीएम कार्ड बदल कर एटीएम से 94 हजार रुपए निकाल लिए। एटीएम से रुपए निकालने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला अंसारियान सिकंदराबाद निवासी मोहम्मद अरहान पुत्र हारून ने बताया कि वह अपने भाई सुफियान का एटीएम कार्ड लेकर एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया था। वह दनकौर रोड स्थित एटीएम पर गया। एटीएम में पहले से ही दो युवक मौजूद थे। पढ़ाई के लिए उसे 1 हजार की जरूरत थी। वह 1 हजार निकालने लगा। इस बीच एटीएम से पैसे नहीं निकले तो एटीएम कक्ष में पहले से मौजूद दो युवकों ने उसे मदद की बात की। वह उनके झांसे में आ गया तथा उन लोगों ने उसका एटीएम कार्ड ले लिया।

एटीएम कार्ड बदला और उड़ाई रकम

दोनों ठगों ने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया तथा वहां से चले गए। बाद में उसके मोबाइल पर 94 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया। उक्त घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की भी मांग की है। वहीं पुलिस ने बताया कि तहरीर मिल गई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सीसीटीवी में कैद घटना
सीसीटीवी में कैद घटना

रुपए वापस दिलाने की मांग

मोहम्मद अरहान ने बताया कि उसे पढ़ाई के लिए पैसे की जरूरत थी इसलिए वह अपने भाई के एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने के लिए गया था। ठगों ने उसके साथ धोखाधड़ी की। एटीएम कार्ड बदल दिया। अरहान ने पुलिस से मांग की है कि उसके पैसे वापस दिलाया जाए तथा आरोपियों को पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

खबरें और भी हैं...