पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

बुलंदशहर में गोली मारकर हत्या:लैब में काम कर रहा था युवक, तमंचा लेकर पहुंचा आरोपी; सीने पर चला दी गोली

बुलंदशहर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में युवक की गोली मारक - Money Bhaskar
बुलंदशहर में युवक की गोली मारक

बुलंदशहर जिले के स्याना कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर पार्क के सामने मंगलवार रात लैब में काम करने वाले एक युवक की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

आरोपी ने सीने में मारी गोली

बता दें कि मामला स्याना कोतवाली क्षेत्र का है। यहां चांदपुर चुंगी चौराहे के पास अंबेडकर पार्क के सामने मंगलवार रात लैब में काम करने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक के सीने में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्रियावली गांव का रहने वाला है आरोपी

बताया जा रहा है कि नयाबांस गांव निवासी मनीष (22) पुत्र किशनपाल अंबेडकर पार्क के सामने लैब में काम करता था। मंगलवार रात करीब 10 बजे क्रियावली गांव निवासी बबलू मनीष की लैब पर आया। यहां बबलू ने मनीष के सामने तमंचा तान दिया। लैब पर मौजूद अन्य लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक बबलू ने मनीष के सीने पर गोली चला दी। मौके पर ही मनीष की मौत हो गई।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद बबलू वहां से फरार हो गया। आनन-फानन में लोगों ने मालमे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। जानकारी होने पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी, स्याना सीओ अलका सिंह और कार्यवाहक थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए।

खबरें और भी हैं...