पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

बुलंदशहर में किसान हत्याकांड का हुआ खुलासा:बेटी पर अश्लील कमेंट करने पर की थी हत्या

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बुलंदशहर में गुलावठी पुलिस ने ग्राम फैजाबाद रिढ़ावली निवासी किसान रतनपाल हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि रतनपाल ने आरोपी की बेटी को लेकर अश्लील कमेंट किया था। जिसके बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस कर रही थी आरोपियों की तलाश

कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि 19 नवंबर को फैजाबाद रिढ़ावली में खेत जोतते समय किसान रतनपाल सिंह की हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी गीता ने दीपक, सागर, पंकज, गजेंद्र और सुन्दर को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में थी।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

घटना में शामिल दो आरोपियों गजेंद्र और उसके पुत्र दीपक को ग्राम असाबर तिराहे के निकट से गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों आसपास खेतों में छिपकर रह रहे थे। आरोपी गजेंद्र की बेटी ने रतनपाल के बेटे विनीत के साथ प्रेम विवाह किया था।

दोनों गांव के बाहर रह रहे थे। गजेंद्र अपनी बेटी को लेकर रतनपाल से पूछताछ किया करते थे। रतनपाल ने एक बार उसकी बेटी पर अश्लील कमेंट कर दिया था। कोतवाल ने बताया कि फरार अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रतनपाल हत्याकांड को लेकर एसएसपी, एक दरोगा और कांस्टेबल को भी सस्पेंड किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...