पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में हत्यारोपी गिरफ्तार:जुए और शराब के चलते हो गया था कर्जदार, पत्नी मकान बेचने का करती थी विरोध

बुलंदशहर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने पकड़कर भेज दिया जेल। - Money Bhaskar
बुलंदशहर में पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने पकड़कर भेज दिया जेल।

बुलंदशहर में पुलिस ने पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे पति को गिरफ्तार किया है। जुए और शराब के चलते वह कर्ज तले दब गया था। जिसे चुकाने के लिए वह अपना घर बेचना चाह रहा था। जिसके लिए पत्नी तैयार नहीं थी। इसीलिए उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में बेटे ने पुलिस में केस दर्ज करवाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

बेटे ने पिता कि खिलाफ दर्ज करवाया था केस

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव कलौली का निवासी है शाकिर। उसे जुए और शराब की लत थी। जिसके चलते उसके ऊपर काफी कर्ज था। जिसे चुकाने के लिए वह अपना घर बेचना चाह रहा था। जिसका उसका पत्नी मेहनाज विरोध कर रही थी। गुस्से में आकर उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में वह मौके से फरार हो गया। उसके बेटे मुईद ने पुलिस में 19 नवंबर को पुलिस में तहरीर देकर केस दर्ज करवाया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात देहात कोतवाल संदीप कुमार सिंह टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे । इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपी शकिर अनूपशहर अड्डे पर मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बताए स्थान पर दबिश दी और घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है ।