पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में 10 घंटे में लूट की घटना का खुलासा:व्यापारी के घर दिनदहाड़े हुई थी लूटपाट, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बुलंदशहर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में पुलिस ने तीनों लुटेरों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
बुलंदशहर में पुलिस ने तीनों लुटेरों को किया गिरफ्तार।

बुलंदशहर में शुक्रवार को तीन बदमाश पानी पीने के बहाने एक व्यापारी के घर में घुसे और फिर वहां तमंचे के बल पर उन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। महज 10 घंटे में ही पुलिस ने तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटे हुए पैसे व गहने बरामद कर लिए।

पानी पीने के बहाने घर में घुसे
कोतवाली डिबाई क्षेत्र के नमक मंडी की यह घटना है। शनिवार को यहां रहने वाले किराना व्यापारी के घर बाइक सवार तीन लुटेरे पानी पीने आए। फिर वह लोग घर में घुस गए और अंदर मौजूद लोगों के ऊपर तमंचे तान दिए। घर से 35500 रुपए और सोने चांदी के गहने लूटकर वह लोग फरार हो गए।

पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा
पुलिस को जैसे ही मामले की शिकायत मिली। पुलिस हरकत में आ गई। उसने शहर में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना के 10 घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस को लूटे हुए 35 हजार रुपए, गहने, 2 तमंचे व बाइक मिली है।

खबरें और भी हैं...