पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बुलंदशहर में रेप-हत्या के दोषी के फांसी की सजा:खेलते समय बच्ची को उठा ले गया था, तालाब में फेंकी थी लाश

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर जिले के गांव हिरनौट में दो वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या के आरोपी प्रेम सिंह को कोर्ट ने आज फांसी की सजा सुनाई है। - Money Bhaskar
बुलंदशहर जिले के गांव हिरनौट में दो वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या के आरोपी प्रेम सिंह को कोर्ट ने आज फांसी की सजा सुनाई है।

बुलंदशहर में दो साल की मासूम से रेप के बाद हत्या करने वाले को फांसी की सजा सुनाई गई है। बुधवार को आरोपी प्रेम सिंह को पॉक्सो कोर्ट की जज डॉ. पल्लवी अग्रवाल ने फैसला सुनाया। बता दें कि ये घटना 10 जुलाई 2020 को शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हिरनौट में हुई थी।

ग्रामीण की दो साल की पुत्री घर के बाहर खेल रही थी। फिर अचानक लापता हो गई। उसके अगले दिन तालाब में उसकी लाश मिली पड़ी थी। फोरेंसिक लैब से आई जांच रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची से रेप भी हुआ था। इस मामले में गांव के 45 साल के प्रेम सिंह की गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में पेश की। केस की सुनवाई पॉक्सो कोर्ट की कोर्ट में चल रही थी। कोर्ट ने 9 नवंबर को आरोपी प्रेम सिंह को दोषी करार दिया था। 10 नवंबर को कोर्ट ने दोषी प्रेम सिंह को फांसी की सजा सुनाई है।

बच्ची का पिता बोला- ऐसे दरिंदों को ऑन द स्पॉट सजा मिले
आरोपी को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद मृतका के पिता अंकुर शर्मा ने कहा कि ऐसे दरिंदे को ऑन द स्पॉट सजा मिलनी चाहिए। दरिंदों को कोर्ट में केस आने से पहले ही गोली मार देनी चाहिए। पिता ने कहा कि आज फैसला आने के बाद से बहुत सुकून महसूस कर रहा हूं। कोर्ट की कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट हूं।