पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बुलंदशहर में टीचर ने दरोगा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप:स्वाट टीम इंचार्ज ने केस को झूठा बताया, दोनों की तय हुई थी शादी

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षिका ने दरोगा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप। - Money Bhaskar
शिक्षिका ने दरोगा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।

बुलंदशहर में स्वाट टीम में तैनात एक दरोगा पर एक शिक्षिका ने दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि दरोगा ने उसे कई बार बुलंदशहर बुलाया और एक होटल में दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराया। एसएसपी के निर्देश पर आरोपी दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

शिक्षका ने लगाया गर्भपात करवाने का आरोप

एसओजी में तैनात दरोगा धीरज राठी के खिलाफ सोमवार की देर रात एक शिक्षिका ने मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि दोनों के परिवारों ने उनका रिश्ता तय किया। इसी बीच दरोगा ने उसे बुलंदशहर बुलाया और बहाने से एक होटल में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उस पर गर्भपात कराने का दबाव भी बनाया।

तलाकशुदा है शिक्षिका

देहात कोतवाल संदीप कुमार ने बताया कि दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दरोगा और शिक्षिका की सीडीआर और मोबाइल लोकेशन निकालकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

स्वाट टीम के प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने कहा कि दरोगा की पत्नी की कई साल पहले मौत हो गई थी। उसका एक बच्चा भी है। पिता ने दूसरी शादी के लिए अमरोहा में तैनात शिक्षिका जो तलाकशुदा है से उसका रिश्ता तय किया था। दरोगा ने शिक्षिका की छानबीन की तो रिश्ते से इंकार कर दिया। दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप गलत है।

खबरें और भी हैं...