पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में कार में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर:अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, जिंदा जल गया ड्राइवर; 2 ने कूदकर बचाई जान

बुलंदशहर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में कार में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर।

बुलंदशहर के पहासू-शिकारपुर रोड पर शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। पेड़ से टकराने के बाद एक कार आग का गोला बन गई। हादसे में ड्राइवर जिंदा जल गया, जबकि कार सवार दो युवकों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस का कहना है कि टायर पंक्चर होने के बाद अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ।

दिल्ली जा रहे थे सभी कार सवार

शिकारपुर थाना क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बंटू ने बताया कि उनका बेटा आकाश अपने दोस्त वरुण और दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी राहुल (25) पुत्र पप्पी के साथ कार से दिल्ली जा रहा था। राहुल कार चला रहा था।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास कार का टायर का फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोनट से धुआं निकलने लगा और आग लग गई। राहुल ने सीट बेल्ट पहन रखी थी, इस कारण वह कार से नहीं निकल सका।

नोएडा रेफर किए गए दो घायल युवक

आग की तेज लपटों के चलते कोई भी राहुल की मदद के लिए नहीं पहुंच सका। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार चला रहा युवक बुरी तरह जल चुका था। उसको जटिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों युवक घायल हैं, जिनको नोएडा के अस्पताल में रेफर किया गया है।