पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में युवकों ने बनाया अवैध हथियारों को अपना शौक:सिगरेट के कश और बीयर की घूंट के साथ उड़ा रहा नोटों की गड्डी, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बुलंदशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर में अवैध हथियारों को अब कुछ युवकों ने अपना शौक बना लिया है। हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा एक दिन पहले ही हथियारों के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब नया मामला सामने आया है। बुलंदशहर के खुर्जा तहसील क्षेत्र के अरनिया से एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक बीयर की बोतल के साथ घूंट लगाते हुए और सिगरेट के कश उड़ाते हुए देखा जा सकता है।

अवैध हथियारों का शौक
युवक के पास अवैध हथियारों का जखीरा और नोटों की गड्डी भी देखी जा सकती है। वायरल वीडियो में युवक खुलेआम अवैध हथियारों का प्रदर्शन करता दिख रहा है। सिगरेट के धुएं से छल्ले बनाता और नोटों को हवा में उड़ाता भी दिख रहा है। खुद सोशल मीडिया पर हथियारों के प्रदर्शन का वीडियो शेयर किया है।

दबंग युवक द्वारा हथियारों के प्रदर्शन का मुजायरा
दबंग युवक द्वारा हथियारों के प्रदर्शन का मुजायरा

हथियार के साथ वीडियो भी बनाया जा रहा है
बुलंदशहर में तेजी से वायरल हो रहे हैं दबंग युवक द्वारा हथियारों के प्रदर्शन का वीडियो। शुरुआती जांच में थाना अरनिया के गांव कमालपुर के वायरल वीडियो बताए गए हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही वीडियो में दिख रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...