पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में चालक को बेहोश करके ट्रक को लूटा:पीएम की रैली का बहाना बनाकर ट्रक पर चढ़े, सात लाख का स्क्रैप और ट्रक लेकर हुए फरार

बुलंदशहरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टोल पर लगे कैमरे में कैद हुआ आरोपी। - Money Bhaskar
टोल पर लगे कैमरे में कैद हुआ आरोपी।

14 सितंबर को अलीगढ़ से सिकंदराबाद की एक सरिया फैक्टरी में सात लाख का स्क्रैप लेकर चला ट्रक बुलंदशहर में लूट लिया गया। लुटेरों ने ट्रक चालक से बुलंदशहर के लिए लिफ्ट ली थी। लुटेरे रास्ते में चालक को बेहोश कर ट्रक लूटकर ले गए और चालक को छतारी थाने के पास जांगल में फेंककर चले गए। लुटेरे गभाना टूल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस सीमा विवाद में उलझाते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज करने से बच रही है।

ऐसे दिया गया घटना को अंजाम

14 सितंबर को केएम एंटरप्राइज फर्म का सात लाख का स्क्रैप लेकर ट्रांसपोर्ट का एक ट्रक अलीगढ़ से सिकंदराबाद के लिए रवाना हुआ था। मोदी जी की रैली से घर लौटने का बहाना बनाते हुए दो अज्ञात युवकों ने ट्रक चालक बाबू से बुलंदशहर तक के लिए लिफ्ट ले ली। रास्ते में गभाना और अरनिया थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक ढाबे पर ट्रक चालक ने खाना खाने के लिए ट्रक को रोका।

ढाबे पर दोनों अज्ञात युवकों सहित ट्रक चालक ने खाना खाया था। उसके बाद चालक ट्रक को लेकर सिकंदराबाद की ओर रवाना हो गया। थोड़ी दूर जाने पर ट्रक चालक को बेहोशी आने लगी। ट्रक चालक बाबू ने बताया कि नींद आने पर उसने ट्रक को वहीं खड़ा कर दिया और दोनों युवकों से उतरने के लिए कहा। दोनों ने थोड़ी देर बाद ट्रक से उतरने के लिए कहा।

चालक बाबू ने बताया कि उसे अचानक बेहोशी छा गई। चालक को जब होश आया तो वो छतारी थाने से कुछ दूरी पर एक जंगल में पड़ा हुआ था। होश आने के बाद भी बाबू नशे में था। बाबू ने घटना की सूचना छतारी थाने में दी। बाबू की नशे जैसी हालत को देखते हुए पुलिस ने सुनवाई नहीं की।

फिर बाबू अलीगढ़ पहुंचा और ट्रक मालिक तरुण को घटना की जानकारी दी। घटना के दिन से ही ट्रक चालक बाबू, ट्रक मालिक तरूण और स्क्रैप मालिक पराग मित्तल छतारी थाने सहित एसएसपी आफिस बुलंदशहर के चक्कर काट रहे हैं। पुलिस लूट की घटना को दर्ज करने से बच रही है। पुलिस ट्रक मालिक तरुण को सीमा विवाद में उलझाते हुए कार्रवाई करने का चार दिन से झूठा आश्वासन दे रही है। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ट्रक मालिक थाने-थाने भटक रहा है।

टोल टैक्स पर लगे कैमरे में हुए कैद

गभाना पुलिस को ट्रक की सूचना देने पहुंचे ट्रक चालक बाबू और ट्रक मालिक तरुण की बातों की पुष्टि के लिए गभाना पुलिस ने टोल टैक्स पर जांच भी की है। ट्रक टूल टैक्स पर सीसीटीवी कैमरे में कैद है। चालक के पास ही लुटेरा भी बैठा हुआ है। लुटेरे का साथी ट्रक की छत पर कम्बल ओढ़कर लेता हुआ है। ट्रक टूल टैक्स से सुरक्षित निकालने के कारण गभाना पुलिस ने मामले को अरनिया थाने का बता दिया और केस लेने से मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...